फ्लाई91 की गोवा- बेंगलुरु और हैदराबाद की उड़ानें जल्द

18 मार्च से वाणिज्यिक उड़ानें शुरू करेगी क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाई91

 फ्लाई91 की गोवा- बेंगलुरु और हैदराबाद की उड़ानें जल्द

रणनीतिक पुनर्गठन के तहत वाणिज्यिक दल के कई सदस्यों ने इस्तीफा दिया: स्पाइसजेट

मोपा
 क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाई91 ने कहा है कि वह 18 मार्च से वाणिज्यिक सेवाएं शुरू करेगी। इसमें गोवा को बेंगलुरु और हैदराबाद से जोड़ने वाली उड़ानें शामिल हैं।

इसके अलावा एयरलाइन बेंगलुरु और हैदराबाद से सिंधुदुर्ग के लिए उड़ानें भी संचालित करेगी।

फ्लाई91 के प्रबंध निदेशक और सीईओ मनोज चाको ने मंगलवार को कहा कि एयरलाइन अप्रैल से लक्षद्वीप के लिए उड़ानें शुरू करने की योजना भी बना रही है।

एयरलाइन को छह मार्च को विमानन नियामक डीजीसीए ने लाइसेंस दिया था।

चाको ने मोपा हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि फ्लाई91 के पास छह महीनों में कुल छह एटीआर 72-600 विमान होंगे। फिलहाल इसके बेड़े में दो विमान हैं।

उन्होंने कहा कि अगले पांच वर्षों में फ्लाई91 की योजना लगभग 35 विमानों को बेड़े में शामिल करने और 50 शहरों को जोड़ने की है।

जस्ट उड़ो एविएशन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित एयरलाइन टियर-2 और टियर-3 शहरों में हवाई संपर्क बढ़ाना चाहती है।

 

रणनीतिक पुनर्गठन के तहत वाणिज्यिक दल के कई सदस्यों ने इस्तीफा दिया: स्पाइसजेट

नई दिल्ली
 स्पाइसजेट ने  कहा कि एयरलाइन में रणनीतिक पुनर्गठन के तहत उसके वाणिज्यिक दल के कई सदस्यों ने तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे दिया है।

सूत्रों ने  बताया कि एयरलाइन के मुख्य परिचालन अधिकारी अरुण कश्यप और मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने अपना इस्तीफा दे दिया है।

एयरलाइन के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ”स्पाइसजेट के रणनीतिक पुनर्गठन के तहत मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी सहित वाणिज्यिक दल के कई सदस्यों ने तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे दिया है।”

प्रवक्ता ने कहा कि हाल में पूंजी जुटाने के साथ ही कंपनी पिछले सभी विवादों के समाधान की प्रक्रिया तेज कर रही है और राजस्व तथा यात्रियों की संख्या में महत्वपूर्ण वृद्धि हो रही है।