नागरिकता संशोधन कानून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का जताया आभार

भोपाल
देश में नागरिकता संशोधन कानून बनाए जाने पर भोपाल में सिंधी समाज ने प्रसन्नता व्यक्त की है। सिंधी समाज के परिवार के लोगों ने ईदगाह हिल्स क्षेत्र के समाधा आश्रम पर एकत्रित होकर जमकर आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी। इस दौरान भाजपा भोपाल सांसद प्रत्याशी आलोक शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सबके हितों का ध्यान रखा जाता है। इसी के तहत अब भारत के पड़ोसी देश से आए उन अल्पसंख्यकों के हित में निर्णय लिया गया है जो वर्षों से धार्मिक उत्पीड़न झेल रहे थे। अब सभी को सम्मानजनक जीवन जीने का अधिकार मिल सकेगा। पड़ौसी देशों से आए लोगों के लिए नागरिकता संशोधन कानून बनाया गया है। खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में नागरिकता संशोधन कानून सभी को सम्मानजनक जीवन जीने का अधिकार प्रदान करेगा।ब्रेकिंग भोपाल..

केंद्र सरकार द्वारा CAA नागरिकता कानून नोटिफिकेशन जारी करने को लेकर भोपाल  में पाकिस्तान के सिंध प्रांत से आए सिंधी समाज CAA  का स्वागत किया

सिंध प्रांत से आए सिंधी समाज को नागरिकता अनेक लोगों को मिल चुकी है अभी भी कुछ लोगों को नागरिकता नहीं मिली है लेकिन का कानून लागू होने के बाद इन्हें भी नागरिकता मिल जाएगी।

भोपाल Bjp सांसद प्रत्याशी आलोक शर्मा ने सभी के साथ दीपक जलाकर आतिशबाजी कर  CAA नागरिकता कानून का स्वागत किया आलोक शर्मा ने बताया कि CAA कानून नागरिकता देने वाला है इसे लागू होने के बाद सभी को नागरिकता मिल जाएगी जिसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देते नजर आए  इस मौके पर गुरु नानक मंडल के अध्यक्ष राकेश कुकरेजा ने भी सभी को बधाइयां दी और प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया…  इस अवसर पर उपस्थित थे प्रदेश कार्य समिति सदस्य श्री सत्यार्थ प्रकाश अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष श्री राकेश कुकरेजा जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र गुप्ता, मंडल के सभी पदाधिकारीकरण गण उपस्थित थे।