भाभी से हो गई मोहब्बत, बडे भाई का मालिश के बहाने गला दबाकर ले ली जान

कबीरधाम.

कुकदूर थाना क्षेत्र में पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि भाभी से अवैध संबंध के चलते छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की गला दबाकर की हत्या कर दी थी। घटना के बाद आरोपी फरार होने की तैयारी में था, इससे पहले पुलिस की गिरफ्त में आ गया।
कुकदूर थाना प्रभारी व्यास नारायण चुरेन्द्र ने बताया कि मृतक का नाम बिरसु राम (33) पुत्र पंचम सैयाम निवासी ग्राम बांगर है।

आरोपी का नाम भीम सैयाम (21) पुत्र पंचम सैयाम है। दोनों सगे भाई थे। आरोपी भीम सैयाम ने अपने बड़े भाई बिरसु की सात मार्च को हत्या कर दी थी। दूसरे दिन आठ मार्च को आरोपी अपने मृतक भाई का अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहा था। भीम सैयाम सभी से यह बताया कि उसके भाई की मौत शराब पीने से हुई, लेकिन ग्रामीणों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। शिकायत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला की बिरसु राम की गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने भीम सैयाम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। कड़ाई से पूछताछ करने पर भीम सैयाम ने बताया कि उसका अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध था। दोनों के प्रेम में उसका बड़ा भाई रोड़ा बन रहा था। सात मार्च को उसका भाई शराब के नशे में सोया हुआ था। इसी दौरान गले की मालिश करते-करते मौका पाकर दोनों हाथों से गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।