स्कूल में बच्चे ने अभिवादन में कहा राम-राम तो टीचर ने स्टूडेंट की कर दी पिटाई

सतना

एक ओर समूचा देश श्रीराम की भक्ति में लीन तो दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के सतना में एक स्कूल में राम के नाम पर भारी हंगामा हो गया। आरोप है कि राम-राम कहने पर एक बच्चे को बुरी तरह पीट डाला गया। आरोप एक निजी विद्यालय की महिला टीचर पर लगा है। कहा गया कि टीचर ने छात्र को इसलिए पीट दिया क्योंकि छात्र सहपाठियों से राम-राम कहकर अभिवादन कर रहा था।

सतना नगर के प्राइवेट स्कूल में बुधवार की शाम हंगामा हो गया। आरोप है कि एक बच्चे ने अपने सहपाठियों को राम-राम कह रहा था। जो एक महिला टीचर को अच्छा नहीं लगा। उन्होंने छात्र की पिटाई कर दी। जैसे ही यह जानकारी करणी सेना के कार्यकर्ताओं को हुई वे स्कूल के बाहर प्रदर्शन करने लगे। इधर करणी सेना को एनएसयूआई ने भी समर्थन दिया ।

एनएसयूआई के डिग्री कॉलेज प्रभारी विजय सिंह परिहार नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे और नारेबाजी करने लगे। घटना की खबर मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह परिहार सहित फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस की समझाइश और स्कूल प्रबंधन के द्वारा लिए गए एक्शन के बाद मामला शांत हुआ।

बताया जाता है कि स्कूल में बुधवार को छात्र सभा थी। इस दौरान छात्र ने राम राम कहकर संबोधित किया। यह बात स्कूल की महिला शिक्षक को पसंद नहीं आई। उसने छात्र को रोक दिया और उसकी पिटाई कर दी। इस घटना के बाद हंगामा खड़ा हो गया। मौके पर पहुंचे करणी सेना के पदाधिकारियों ने नाराजगी जाहिर की।

स्कूल के संचालक के द्वारा इस दौरान शिक्षक को हटाने का भरोसा दिया। दरअसल शिक्षक ने छात्र को पीटते हुए कहा था कि यह अयोध्या नहीं है। यहां राम राम नहीं चलेगा। शिक्षक ने माफी मांगी, लेकिन इसके बाद भी हंगामा शांत नहीं हुआ। बाद में प्रबंधन ने टीचर को सस्पेंड कर दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ।