जैतपुर विधायक जयसिंह मरावी का वाहन पलटा, पुलिस मामले की जांच में जुटी

शहडोल
 जिले के जैतपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक जयसिंह मरावी का तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है,विधायक के साथ तैनात सुरक्षा अधिकारी को मामूली चोटें पहुंची हैं। वाहन चालक भी सुरक्षित है। जैतपुर विधायक जयसिंह मरावी उमरिया जिले के बांधवगढ़ से उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला से मुलाकात कर अपने घर वापस जा रहे थे। तभी बुढार कस्बे से पहले ही स्थित मारुति नंदन पेट्रोल पंप के सामने विधायक का वाहन पलट गया। विधायक के साथ सुरक्षा अधिकारी एवं वाहन चालक मौजूद थे, जिसमें सुरक्षा अधिकारी को मामूली चोटे पहुंची है।

विधायक के वाहन चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया

मारुति नंदन पेट्रोल पंप से एक कार तेल डलवा कर धीरे गति में रोड पर आई और बुढार की ओर कार को जाना था। तभी शहडोल से बुढार की तरफ विधायक का वाहन तेज रफ्तार में आ रहा था, अचानक कार सड़क पर दिख गई, जिससे विधायक के वाहन चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया , और सड़क के रान्ग साइड में विधायक के वाहन चालक ने वाहन को मोड़ दिया। तेज रफ्तार होने की वजह से स्कॉर्पियो वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के बाद पेट्रोल टंकी में मौजूद कर्मचारियों के साथ-साथ राहगीर भी घटना देख वहां पहुंचे और विधायक सहित वाहन में सवार सुरक्षा अधिकारी एवं वाहन चालक को स्कॉर्पियो के पीछे के दरवाजे से निकाला गया।

विधायक का वाहन शहडोल से बुढार की ओर आ रहा था

घटना की जानकारी बुढार पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संजय जयसवाल मौके पर पहुंचे, थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया है कि विधायक का वाहन शहडोल से बुढार की ओर आ रहा था, तभी कस्बे से पहले पलट गया। सुरक्षा अधिकारी को मामूली चोटे पहुंची है। विधायक एवं चालक सुरक्षित है। पेट्रोल पंप से एक कार तेल लेकर बुढार की ओर जा रही थी ,अचानक वाहन रोड पर आया तभी विधायक का वाहन चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। घटना के बाद पेट्रोल डलवा कर बुढार की ओर जा रही कार मौके से चली गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।