इस साल 4 पिक्चरों से भौकाल काटने वाले हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार कई सीक्वल फिल्मों पर काम करते नजर आ चुके हैं। वहीं उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में भी कई सीक्वल पिक्चर हैं। अब उनकी फिल्म ‘देसी बॉयज’ के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। सीक्वल बनने जा रहा है और स्क्रिप्ट भी इस साल के आखिर तक पूरी हो जाएगी। लेकिन इस बार वो नहीं होगा, जो 2011 में हुआ था। 

अभी तो महज साल की शुरूआत हुई है और कई फिल्मों के सीक्वल का ऐलान भी हो चुका है। इस साल अक्षय कुमार 4 पिक्चरों से भौकाल काटने वाले हैं। इसी बीच पता लगा है, अक्षय कुमार की एक और पिक्चर का सीक्वल बनने जा रहा है। ये फिल्म है ‘देसी बॉयज’। जो साल 2011 में आई थी। जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था। इनके अलावा पिक्चर में दीपिका पादुकोण, चित्रांगदा सिंह समेत कई सितारे थे। अब इसका सीक्वल बनने जा रहा है। साल 2011 में आई कॉमेडी फिल्म ‘देसी बॉयज’ को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। अब फिल्म का सीक्वल बनाने की चर्चा तो तेज हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘देसी बॉयज 2’ की कहानी एकदम फ्रैश होगी। यानी जो पहले पार्ट में दिखाया गया है, उससे सबकुछ अलग होने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि, मेकर्स ‘देसी बॉयज 2’ की कहानी ही नहीं, बल्कि पूरी कास्ट भी बदल रहे हैं। जो एक चीज फिल्म में सेम होने वाली है- वो है पिक्चर का टाइटल। मेकर्स का कहना है कि, वो नए एक्टर्स को पिक्चर के लिए साइन करेंगे।

 इसकी वजह से वो नई जनरेशन के दर्शकों को नए किरदारों के साथ नई कहानी दिखाना चाहते हैं। यानी फिल्म में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नहीं होंगे। तीनों स्टार्स का पत्ता कट चुका है। दरअसल मेकर्स भी ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ वाली स्ट्रेटजी पर ही चल रहे हैं। इस फिल्म का भी सिर्फ टाइटल ही सेम है बाकी पूरी कहानी और स्टार कास्ट बदल दी गई है। हालांकि, ‘देसी बॉयज 2’ की स्क्रिप्ट अबतक फाइनल नहीं हुई है। सबकुछ होने के बाद ही फिल्म के लिए एक्टर्स को अप्रोच किया जाएगा। पहले पार्ट में पूरी कहानी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के इर्द गिर्द घूमती है। हालांकि, सीक्वल की कहानी बिल्कुल ही अलग होगी। ऐसा पता चला है कि, इस पिक्चर को लक्ष्य राज आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने ‘अटैक’ भी बनाई है। ‘देसी बॉयज 2’ की कहानी पर काम किया जा रहा है। वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि, इस साल के आखिर तक स्क्रिप्ट पर काम पूरा भी कर लिया जाएगा। जिसके बाद फिल्म का ऐलान भी हो जाएगा।