मां कसम दारू नहीं पिऊंगा: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम में शराब पीना पड़ेगा महंगा

कबीरधाम.

कबीरधाम जिले में अब सार्वजनिक स्थान पर बैठ कर शराब पीना महंगा पड़ेगा। क्योंकि पुलिस द्वारा ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। मंगलवार देर रात को जिले पंडरिया, कवर्धा, पांडातराई समेत कई थाना क्षेत्र में पुलिस ने आउटर एरिया में सार्वजनिक स्थान पर बैठ कर शराब पीने वालो की जमकर क्लास ली है। इस दौरान पुलिस ने शराब प्रेमियों से उठक बैठक भी कराई है।

कबीरधाम एसपी डाक्टर अभिषेक पल्लव ने बताया कि शहर के सुनसान जगह पर नवयुवक युवती, छात्र व छात्राएं प्रेमी जोडे बैठे रहते हैं। जो बिल्कुल ही अनुचित है। अक्सर आपराधिक घटनाएं सुने स्थान पर ही घटित होती हैं। नशेड़ी/ आपराधिक तत्व भी इन जगह पर घूमते रहते हैं। इस कारण पुलिस ने इन जगहों पर दबिश देकर क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने का बिडा उठाया है,अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी अश्लीलता फैलाने वालों पर भी सख्त से सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा एक दिन पहले मंगलवार को वाहन चेकिंग के दौरान मिले अनगिनत लापरवाह वाहन चालक जो अपने वाहनों में ब्लैक फिल्म, ब्लैक नंबर प्लेट, बिना नंबर के वाहन, तीन सवारी, बिना लाइसेंस और कुछ नाबालिक वाहन चालक वाहन चलाते मिले। उन्हे अंतिम चेतावनी दी गई है।

आज के बाद से कोई भी वाहन चालक यातायात नियमों का पालन नहीं करता है तो उसके विरुद्ध सख्त चालानी कार्रवाई की जाएगी। इसके जिम्मेदार वे स्वयं होंगे।