बोमन ईरानी अपने परिवार के साथ जा रहे हैं लंदन

 मुंबई

बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता बोमन ईरानी को भारतीय सिनेमा में उल्लेखनीय योगदान के लिए ब्रिटिश संसद द्वारा सम्मानित किया जाएगा। बोमन ईरानी ने हिंदी सिनेमा में अपने योगदान के लिए अपार प्यार और सराहना हासिल की है। बोमन ईरानी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 24 वर्षों से अधिक के करियर के साथ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है और खुद को बेहतरीन कलाकारों में से एक के रूप में स्थापित किया है।

बोमन ईरानी अपने परिवार के साथ 24 जनवरी, को लंदन जा रहे हैं। बोमन ईरानी को भारतीय सिनेमा में उल्लेखनीय योगदान के लिए ब्रिटिश संसद द्वारा सम्मानित किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, उन्हें ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी और द लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक विशेष वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया है। बोमन ईरानी ने इस अवसर और सम्मान के लिए आभार व्यक्त किया। बोमन ईरानी ने कहा, ऐसे सम्मानित ग्लोबल मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व करना और यह मान्यता प्राप्त करना वास्तव में विनम्र भावना पैदा करता है।

खासतौर पर इसलिए क्योंकि इस संतुष्टिदायक पल का गवाह बनने के लिए मेरा परिवार मेरे साथ मौजूद रहेगा। मैं अपने जीवन के अनुभवों और अपने दो दशक के करियर के दौरान प्राप्त ज्ञान को अन्य प्रतिभाशाली लोगों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं। मैं इस अवसर के लिए वास्तव में आभारी हूं।