सांसद गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी को अवतरित पुरुष कहा है

बेगूसराय
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अवतरित पुरुष से की है। उन्होंने कहा कि जैसे पहले अत्याचार बढ़ने पर भगवान किसी न किसी रूप में जन्म लेते थे वैसे ही फिर त्रेता युग की स्थापना कर नरेंद्र मोदी अवतरित पुरुष हुए हैं। वो साधना और साधक के रूप में दिखते हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सारे मिथ्या को तोड़ डाला। जात-पात तंत्र मंत्र सारे ब्राह्मणवाद को तोड़ दिया है। पीएम मोदी अपने को साध कर साधक के रूप में आए हैं।

गिरिराज ने मोदी को बताया भगवान का अवतार
गिरिराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस अमृत काल में एक तरह से सनातन के पुनर्जागरण दृश्य दिख रहा है। मुझे तो लगता है कि नरेंद्र मोदी की भूमिका देश के साथ-साथ अब दुनियाभर में जाएगी। कभी गीता में कृष्ण ने कहा था- यदा यदा ही धर्मस्य जिसका मतलब होता जब-जब अत्याचारियों का अत्याचार बढ़ेगा तो मैं किसी न किसी के रूप में आऊंगा। मुझे तो लगता है नरेंद्र मोदी आज उसी रूप में आए हैं।

पीएम मोदी ने भारत में त्रेता युग की स्थापना की
गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि आज सुदर्शन चक्र और तीर धनुष का जमाना नहीं है। प्रभु श्री राम को रावण का वध करने के लिए तीर धनुष नहीं लेना है। आज जनता ईवीएम के बटन दबा करके तीर धनुष चला रही है। नरेंद्र मोदी ने भारत में त्रेता युग की स्थापना के साथ साथ-साथ दुनिया में भारत को विश्व गुरु बनाने अहम भूमिका होगी। यही दृश्य 22 जनवरी को अयोध्या में दिख रहा था।

गिरिराज बोले- भारत विश्व गुरु बनेगा
गिरिराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी के चेहरे से उनके कृतित्व से और उनकी वाणी से जो कल कर दिया वह न भूतों न भविष्य। वह कोई देव पुरुष ही कर सकता है। वह कोई साधक ही कर सकता है। भगवान कहें या नहीं लेकिन एक ऐसा पुरुष जिस पर समय-समय से महादेव की कृपा होती है वैसे पुरुष अवतरित होते रहते हैं। यह एक अवतरित पुरुष के रूप में पूरे देश और दुनिया में नरेंद्र मोदी का चेहरा है। अब पूरी दुनिया में भारत विश्व गुरु बनेगा इसे अब कोई नहीं रोक।