टीकमगढ़ जिले में छुट्टी पर आए सेना के 35 वर्षीय जवान की क्रिकेट खेलते समय दिल का दौरा पड़ने से मौत

टीकमगढ़
छुट्टी पर आए सेना के जवान की दिल का दौरा पड़ने से मौत टीकमगढ़ (मध्यप्रदेश), 23 जनवरी (भाषा) मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में छुट्टी पर आए, सेना के 35 वर्षीय जवान की क्रिकेट खेलते समय दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। घटना रविवार को मरगुवा गांव में घटी। जिला अस्पताल के डॉ. योगेश यादव ने बताया कि मृतक की पहचान लांस नायक विनोद बांसकर के रूप में हुई है। 

उनके बड़े भाई जगदीश बांसकर ने बताया कि विनोद बांसकर रविवार को दोपहर में पड़ोसी गांव बिराऊ में क्रिकेट खेलने गए थे, जहां उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। उनके परिवार के सदस्य उन्हें टीकमगढ़ के जिला अस्पताल ले गए, जहां देर रात सेना के जवान की मौत हो गई। सैनिक के भाई ने बताया कि विनोद पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में तैनात थे। वह छुट्टी पर घर आए थे और फरवरी के पहले सप्ताह में लौटने वाले थे।
 
जवान को सम्मान विदाई दी गई
आर्मी जवान की मौत के बाद पुलिस भी मौके पर उसके घर पहुंच गई है। पुलिस ने कि सागर आर्मी कैंप से सेना के अधिकारी भी पहुंचे, जिसके बाद जवान को सम्मान विदाई दी गई। वहीं इस घटना के बाद उनके घर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई है। इस दौरान पूरे गांव की आंखें नम हो गई।