गृह मंत्री शाह आज माता वैष्णो देवी के दरबार में , दर्शन और पूजा अर्चना की

कटरा
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को तीन दिन के दौरे पर जम्मू कश्मीर पहुंचे. उन्होंने सोमवार को जम्मू में गुर्जर, बकरवाल व पहाड़ी समाज और सिख समुदाय के प्रतिनिधियों के साथ भी मुलाकात की थी. मंगलवार को उन्होंने कटरा पहुंचकर माता वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना की.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं. उन्होंने मंगलवार को माता वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना की. इस दौरान जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह भी उनके साथ मौजूद रहे.

अमित शाह सोमवार को तीन दिन के दौरे पर जम्मू कश्मीर पहुंचे. उन्होंने सोमवार को जम्मू में गुर्जर, बकरवाल व पहाड़ी समाज और सिख समुदाय के प्रतिनिधियों के साथ भी मुलाकात की थी. बीजेपी ने पहाड़ी लोगों को अनुसूचित जनजाति (एसटी) का दर्जा देने का वादा किया है. जम्मू क्षेत्र के राजौरी और पुंछ और उत्तरी कश्मीर के बारामूला में रहने वाले समुदाय की यह लंबे वक्त से मांग रही है. अमित शाह अपने दौरे में इन जगहों पर रैलियों को भी संबोधित करेंगे.

आज राजौरी में रैली को संबोधित करेंगे अमित शाह

 

अमित शाह की राजौरी में रैली को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. यहां सोमवार को सुरक्षाबलों ने कई जगहों पर सर्च ऑपरेशन चलाए. अधिकारियों के मुताबिक, सेना, पुलिस और अर्धसैनिक बलों की संयुक्त टीमों ने चेचरा जंगल, सीरन और दस्सल जट्टान में तलाशी अभियान चलाए.

अमित शाह आज राजौरी में रैली को संबोधित करेंगे. एक सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि कि सभी खुफिया एजेंसियां ​​सतर्कता बरत रही हैं और पुलिस और सुरक्षा बल अपने अधिकार क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था का ध्यान रख रहे हैं.

सिर्फ स्पेशल पास वाले ही रैली में हो सकेंगे शामिल

अधिकारी के मुताबिक, मल्टी लेयर सिक्योरिटी तैनात की गई है. भारी संख्या में पुलिस और सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. इतना ही नहीं सुरक्षाबलों द्वारा रैली स्थल पूरी तरह से सील रहेगा. सिर्फ स्पेशल पास वालों को अंदर आने दिया जाएगा. पूरे क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा किया गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *