विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ से सामने आया नया गाना ‘आफत’

पुरी जगन्नाथ की फिल्म 'लाइगर' से नया गाना 'आफत'  सामने आ गया है. इस बहुत मजेदार, चटपटे लिरिक्स वाले गाने में फिल्म के लीड कपल विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे  का रोमांस देखने लायक है. गाने की सेटिंग किसी बीच की है जहां 'लाइगर' में दोनों के कैरेक्टर चिल करते नजर आ रहे हैं. इस बीच की सेटिंग तो बहुत खूबसूरत लग ही रही है, ऊपर से गाने का कदम थिरकाने वाला म्यूजिक भी अपने आप में एक मूड है.

'आफत' को कम्पोज किया है तनिष्क बागची ने जिन्हें चटपटे मजेदार गानों के लिए जाना जाता है. एक मजेदार पॉप धुन को बराबर सूट करने वाले चटपटे लिरिक्स लिखे हैं रश्मि विराग ने. तनिष्क और जहरा खान ने 'आफत' को बिल्कुल उसी मूड में गाया है जैसी इसकी ट्यून है.

'लाइगर' का ये गाना तो अपनी जगह मजेदार है ही, मगर गाने का वीडियो भी बहुत दिलचस्प है. विजय-अनन्या की बेहतरीन आउटफिट्स और उनका स्वैग तो मजेदार लग ही रहा है. मगर कैमरे की कलाकारी वीडियो को और अनोखा फील दे रही है. बीच पर पानी और एक गुफा टाइप जगह के बीच कैमरा विजय और अनन्या की केमिस्ट्री का मूड बहुत बेहतरीन कैप्चर कर रहा है.

विजय ने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को गाने की एक झलक शेयर की थी, जिसमें अनन्या उनकी तरफ फ्लाइंग किस उड़ाती नजर आ रही थीं और चोरी से घर से निकलकर उनके साथ चलने को कह रही थीं. लेकिन विजय का किरदार जाने से मना कर देता है क्योंकि वो अपनी मां के साथ है, हालांकि बाद में वो अनन्या के साथ चल देता है. गाने की क्लिप शेयर करते हुए विजय ने लिखा था, 'एक खूबसूरत ड्रामा क्वीन हमेशा होती है जो एक मां और उसके बेटे के बीच आती है."

'लाइगर' का ट्रेलर और दो गाने- अकड़ी पकड़ी, वाट लगा देंगे, जनता के बीच आ चुके हैं और इन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है. 'लाइगर' में विजय मुंबई की गलियों से निकले एक फाइटर का रोल कर रहे हैं जो अपनी स्किल्स से अपनी अलग पहचान बनाता है. हालात से लड़कर निकला ये लड़का एक दिन वर्ल्ड MMA (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) की चैम्पियनशिप में हिस्सा लेता है.

अनन्या फिल्म में विजय के लव इंटरेस्ट के रोल में हैं तो रम्या कृष्णन उनकी मां का किरदार निभा रही हैं. 'लाइगर' 25 अगस्त को हिंदी समेत, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *