मनोरंजन

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो जमाई राजा की एक्ट्रेस निया शर्मा 32 साल में भी सिंगल, जानिए कैसा पति चाहिए

हाल के कुछ महीनों में कई टीवी सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं। अब टीवी सीरियल जमाई राजा की एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी शादी के प्लान को लेकर खुलासा किया है। 32 साल की निया अभी तक सिंगल है और वो लव मैरिज करेंगी या अरेंज, इस बात लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शादी को लेकर फैमिली की तरफ से उनपर कितना प्रेशर है। निया ने कहा- शादी को लेकर घरवालों की तरफ से मुझपर कोई प्रेशर नहीं। और मैं शादी को लेकर कोई जल्दबाजी भी नहीं करना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मैं तब तक शादी नहीं करूंगी जब तक कि कोई आकर मुझसे ये न कहें कि वो मेरा ख्याल रखने के तैयार है। मैं आधी अधूरी बातों और इमोशनल होकर शादी नहीं करना चाहती हूं।

निया शर्मा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिलहाल वे अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही है और उनपर शादी को लेकर मां या फिर भाई की तरफ से कोई दबाव नहीं है। वहीं, उन्होंने अपने वेडिंग प्लान पर बात करते हुए कहा- मैं शादी करना चाहती हूं, लेकिन इसमें किसी भी तरह की कोई जल्दबाजी नहीं चाहती। उन्होंने कहा- शादी कोई जल्दबाजी का सौदा नहीं है और इसको लेकर प्लान्स भी नहीं बनाए जा सकते है। उन्होंने लव और अरेंज मैरिज को लेकर कहा कि वे लव मैरिज करना चाहती है। ड्रीम वेडिंग के सवाल का जवाब देते हुए बोली- मैं सिंपल और डेस्टिनेशन वेडिंग चाहती हूं, जो शांत जगह पर हो। फिर उन्होंने कहा कि हो सकता है वो कोर्ट मैरिज या फिर किसी मंदिर में भी शादी कर सकती है।

आपको बता दें कि निया शर्मा पर्दे पर जितनी बोल्ड दिखती है, उतनी ही रियल लाइफ में भी बोल्ड है। उन्हें अक्सर इवेंट्स या फिर अन्य फंक्शन्स में काफी बोल्ड और सेक्सी आउटफिट में देखा जा सकता है। निया ने कई सेक्सी और हॉट फोटोशूट्स भी करवाएं है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती है। आपको बता दें कि निया ने टीवी शोज के साथ वेब सीरीज में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *