मध्य प्रदेश

चिकित्सकों के रिक्त पदों पर शीघ्र भर्ती की जायेगी : मंत्री श्री सिलावट

भोपाल
लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने आगर-मालवा जिला मुख्यालय पर 20 करोड़ 69 लाख रुपए की लागत से निर्मित 200 बिस्तरीय नवीन जिला चिकित्सालय एवं ट्रामा सेंटर का लोकार्पण किया। नगरीय  प्रशासन एवं आवास मंत्री तथा  जिले के प्रभारी मंत्री श्री जयवर्धन सिंह ने लोकार्पण कार्यक्रम की अध्यक्षता की। 

मंत्री श्री सिलावट ने कहा कि आगर-मालवा  में नवीन जिला चिकित्सालय का शुभारंभ हो जाने से जिले के रहवासियों को उपचार के लिये उज्जैन, इन्दौर एवं झालावाड़ आदि शहरों में नहीं जाना पड़ेगा। इस जिला चिकित्सालय एवं ट्रामा सेंटर में सभी सुविधा मुहैया करवाई जायेंगी। श्री सिलवाट ने कहा कि प्रदेश  की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराना राज्य सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जिलों में चिकित्सकों के रिक्त पदों पर शीघ्र भर्ती की जायेगी। उन्होंने चिकित्सकों से कहा कि चिकित्सालय में समय पर उपस्थित रहें। अपने कर्तव्यों का सही तरीके से निर्वहन करें। अस्पतालों में आने वाले मरीजों के साथ सहानुभूतिपूर्वक व्यवहार रखते हुए चिकित्सकीय सुविधा प्रदान करें। 

 मंत्री श्री जयवर्धन सिंह  ने कहा कि प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। युवाओं को आत्म-निर्भर बनाने के लिये सार्थक रोजगार के अवसर उपलब्ध जायेंगे। इस अवसर पर  स्थानीय जन-प्रतिनिधि और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *